स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने SCO के पदों पर निकाली भर्ती, 29 दिसंबर तक करें आवेदन

0 148

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इसके तहत, कुल 54 SCO के पदों पर नियुक्तियां की जाएगी। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया आज, 9 दिसंबर से शुरू हुई है। वहीं, इन पदों पर आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 29 दिसंबर, 2022 है। अभ्यर्थी ध्यान रखें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा।उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले सैलरी, वैकेंसी डिटेल्स, पात्रता मानदंड, आयु सीमा, शैक्षिक योग्यता और अन्य डिटेल्स की जांच कर लें। इसके बाद ही ओवदन करें, क्योंकि अगर एप्लीकेशन फॉर्म में कोई गड़बड़ी पाई जाती है तो वे आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा।

एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को SBI के करियर पेज sbi.co.in/web/careers पर जाना होगा। इसके बाद, होमपेज पर, “SPECIALIST CADRE OFFICERS” Post की भर्ती” पोस्ट पर क्लिक करें। अब ऑनलाइन आवेदन करें” लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ें। अब फॉर्म भरें, दस्तावेज अपलोड करें और शुल्क का भुगतान करें। इसके बाद फॉर्म जमा करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लेकर रख लें।

स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी श्रेणी के आवेदकों को 750 रुपये का शुल्क देना होगा, जबकि एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। वहीं, इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.