16 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करेंगे सूर्य देव, इन 4 राशियों पर पड़ेगा विशेष प्रभाव

0 317

नई दिल्ली: ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के राशि परिवर्तन को प्रमुख बताया गया है. जी हाँ, सभी बड़े ग्रह हर महीने अपनी राशि बदलते हैं और इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है. अब बात करें जुलाई महीने की तो 2 जुलाई को बुध ग्रह मिथुन राशि में प्रवेश करेगा। जी हां और इसके बाद सूर्य देव 16 जुलाई को कर्क राशि में गोचर करेंगे। इसके साथ ही मंगल और शुक्र की राशियों का परिवर्तन भी अगले महीने होगा। आइए अब आपको बताते हैं कि इस गोचर से अगले महीने किन राशियों पर विशेष प्रभाव पड़ने वाला है।

मिथुन: नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को इस महीने अच्छी खबर मिलेगी। इससे व्यापार में नए सौदे मिलेंगे और व्यापार में विस्तार होगा। इसके अलावा नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन और बड़ी जिम्मेदारी मिलने की भी संभावना है। इसके साथ ही अगला महीना निवेश के लिए उपयुक्त रहने वाला है और कहीं से अचानक धन मिलने के योग बन सकते हैं।

सिंह: विदेश में नौकरी पाने का आपका सपना पूरा हो सकता है। इसके अलावा कई पेंडिंग काम पूरे हो सकते हैं। इससे कार्यक्षेत्र में आपके काम की तारीफ होगी और कोई नई जिम्मेदारी आपको दी जा सकती है। इसके अलावा आपको नई नौकरी के ऑफर भी मिल सकते हैं। इसके साथ ही आपको व्यापार में भी सफलता मिलेगी और आपको कई लाभदायक सौदे भी प्राप्त होंगे।

मेष: इस राशि के जातकों को जुलाई में सावधान रहने की जरूरत है। जी हां, इस महीने आपको कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। साथ ही परिवार को आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बीमारियों का प्रकोप भी हो सकता है और इस संकट की घड़ी में आप अपना आपा न खोएं और शांत रहें और बुरे समय को पास करें, आपके पास फिर से अच्छा समय होगा।

धनु (Sagittarius) : जुलाई के महीने में धनु राशि वालों का भाग्य सबसे ज्यादा चमकेगा। जी हां, धन के देवता कुबेर आप पर खूब धन बरसाएंगे और आपकी आय के स्रोत में वृद्धि होगी। इसके अलावा आपको कई रास्तों से धन की प्राप्ति होगी। यह आपके निवेश के लिए अच्छा समय होगा। इसके अलावा कोर्ट से जुड़े मामले सुलझेंगे और आप नई संपत्ति की खरीददारी करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.