सनी देओल हनुमान बन सीधे रावण यश से लेंगे पंगा, इस दिन से शुरू होगी नए शेड्यूल की शूटिंग

0 32

नितेश तिवारी की रामायण इस समय की सबसे चर्चित फिल्म है। डायरेक्टर लंबे समय से फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे थे। रणबीर कपूर, साईं पल्लवी, रवि दूबे, यश, लारा दत्ता, शीबा चड्डा जैसे नाम फाइनल होने के बाद हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल का नाम सामने आया था। अब ग़दर एक्टर ने भी खुद को हनुमान के किये तैयार करने की प्लानिंग शुरू कर दी है। हालांकि, रामायण के पहले शेड्यूल में सनी देओल शूटिंग नहीं कर रहे हैं। उनके हिस्से की शूटिंग सीधे रावण यश के साथ शुरू की जाएगी जो बेहद शानदार शेड्यूल होने वाला है।

सनी देओल हनुमान बन सीधे यश रावण से लेंगे पंगा
नितेश तिवारी की रामायण की शूटिंग के पहले शेड्यूल की शुरुआत इसी महीने की शुरुआत में मुंबई में ही हो गई थी। सेट से कुछ तस्वीरें भी समाने आई थीं जिसमें रणबीर, लाला दत्ता और शीबा जैसे एक्टर्स को गेटअप में देखा गया था। रिपोर्ट की माने तो ये गुरुकुल वाले शेड्यूल की शूटिंग है जहां राम, भरत, लक्ष्मण और शत्रुघन को गुरुकुल शिक्षा लेने भेजा जाता है। लेकिन आगे आने वाले समय में शुरू होगी असली रामायण की शूटिंग जब हनुमान बने सनी देओल सीधे यश यानी रावण को ललकारते हैं।

जुलाई से शुरू होगी शूटिंग
ताजा रिपोर्ट की माने तो जुलाई से रामायण के उस हिस्से की शूटिंग शुरू की जाएगी जब सभी किरदार एक साथ आ जायेंगे। हनुमान और रावण के बीच विवाद का हिस्सा शूट होगा। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि जुलाई वाले शेड्यूल में सनी देओल का किरदार हनुमान सीधे रावण को ललकारेंगे। इसके लिए ग्रैंड सेटअप लगाये जाने की खबर है। ऐसा भी बताया जा रहा है कि रामायण का कुछ हिस्सा लंदन में शूट होगा। अब सनी देओल को हनुमान और रावण के रूप में यश को देखने का इंतजार हो रहा है।

सनी देओल पर बड़ी जिम्मेदारी
सनी देओल ने अपने करियर में ग़दर, बॉर्डर, जीत, घायल, दामिनी जैसी फिल्में की हैं। लेकिन आज तक उन्हें किसी मैथोलिजिकल फिल्म में नहीं देखा गया है। हनुमान, रामायण का एक सबसे बड़ा किरदार है। टीवी सीरीज में दारा सिंह ने हनुमान का किरदार निभा कर इसे अमर कर दिया है। अब देखना मज़ेदार होगा कि सनी देओल क्या जादू चला पाते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.