स्वरा भास्कर ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी, जानिए कौन है वो सपा नेता जिसपर आया दिल?

0 75

मुंबई: बॉलीवुड में शादियों का सीजन चल रहा है। एक के एक बाद एक बॉलीवुड सितारे सात फेरे ले रहे हैं। इस फेहरिस्त में अब स्वरा भास्कर का नाम भी जुड़ गया है। 34 साल की स्वरा ने सोशल एक्टिविस्ट और समाजवादी पार्टी के लीडर फहाद जिरर अहमद से शादी की है। स्वरा और फहाद ने कोर्ट मैरिज किया है और दोनों शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। स्वरा और उनके पति फहाद की कोर्ट से बाहर आते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लाल रंग की साड़ी, मांग में टीका और फूलों की माला पहने स्वरा पति का हाथ थामे दिख रही हैं।

स्वरा भास्कर के पति फहाद समाजवादी पार्टी के नेता हैं और महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी की शाखा से जुड़े हैं। 2 फरवरी 1992 को पैदा हुए फहाद अपनी पत्नी स्वरा से उम्र मे दो साल छोटे हैं। उत्तर प्रदेश के रहने वाले फहाद ने अलीगढ़ युनिवर्सिटी से पढ़ाई की और वहां छात्र नेता भी रहे। कॉलेज की पढ़ाई के बाद वो सोशल वर्क से जुड़ गए और फिर समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर ली।

स्वरा भास्कर की जिंदगी में फहाद से पहले राइटर हिमांशु शर्मा थे। दोनों ने अपनी लव स्टोरी को ऑफिशियल कर रखा था, लेकिन 5 साल की डेटिंग के बाद साल 2019 में हिमांशु और फराह का ब्रेकअप हो गया। स्वरा के वर्क फ्रंट की बात करें, तो रांझणा, तनु वेड्स मनु, वीरे दी वेडिंग जैसी फिल्मों में वो दमदार रोल कर चुकी हैं। पिछले दिनों उनकी बेवसीरीज ‘चार यार’ रिलीज हुई थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.