Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:टूटने वाली है तारक और जेठालाल की दोस्ती। 14 साल बाद शो छोड़ रहे है शैलेश लोढ़ा।

0 463

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah:लगता है लम्बे समय से चल रहे कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का समय ख़राब चल रहा है। कुछ सालों पहली दया बेन यानि की दिशा वाकाणी (Disha Vakani) ने अपने निजी कारणों से शो छोड़ दिया था। फैंस उनका काफी समय से इंतज़ार कर रहे है लेकिन वह अभी तक शो में वापस नहीं आई है। लोग दया बेन के किरदार में किसी को नहीं देखना चाहते इसलिए मेकर्स उनको वापस लाने की कोशिश कर रहें है।

इसी कड़ी में इस शो के फैंस के लिए एक और बुरी खबर है। दसअसल, शो के लीड यानि की तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी शो छोड़ रहे है। सूत्रों की माने तो उन्होंने लगभग एक महीने से शूटिंग बंद कर दी है। यह खबर सुनने के बाद शो और शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) फैंस काफी शॉकेड है।

क्या है शैलेश लोढ़ा की शो छोड़ने की वजह ?
रिपोर्ट के मुताबिक, इस शो में काम करते हुए शैलेश लोढ़ा दूसरे किसी काम की तलाश नहीं कर पाए और 14 साल तक इसी शो में दिखाई दिए। इतना ही नहीं उन्होंने इस शो में काम करते हुए कई अच्छे ऑफर ठुकरा दिए। लेकिन अब वह यह गलती दोहराना नहीं चाहते और अच्छे मौकों को गवाना नहीं चाहते। दूसरे रिपोर्ट्स की मने तो ‘तारक मेहता’ के मेकर्स से शैलेश इस बात से भी नाखुश हैं कि वे उनकी डेट्स को सही तरीके से यूज नहीं कर रहे।

आपको बता दें की 14 सालों से तारक मेहता, जेठालाल की सभी परेशानियों को सॉल्व करते हुए नज़र आये है। अब ऐसे अचानक उनके शो छोड़ने की खबर से सब हैरान है। वह शो की जड़ है, उनके बिना शो अधूरा हो जाएगा और उनकी जगह शायद ही कोई ले पायेगा।

यह भी पढ़िए:Gyanvapi Masjid Survey:शिवलिंग पाने के दावे पर नया मोड़, मुस्लिम पक्ष ने किया इनकार, डीएम का भी आया बयान

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.