Imran Khan will divorce : इमरान-अवंतिका के 12 साल के रिश्ते में आई दरार। इमरान चाहते है अवंतिका से तलाक।

0 586

Imran Khan will divorce : लगता है बॉलीवुड में तलाक का सीजन चल रहा है। बीते दिनों सलमान खान के छोटे भाई सोहैल खान और सीमा खान के तलाक की ख़बरें सामने आई थी, जिसने सबको हैरान कर दिया था। इसी कड़ी में आमिर खान के भांजे इमरान खान का नाम भी शामिल होने जा रहा है।

लम्बे समय से इमरान खान की शादीशुदा ज़िंदगी में चीजें ख़राब चल रही हैं। आपको बता दें की इमरान अपनी पत्नी अवंतिका मलिक से काफी समय पहले ही अलग हो चुके है। हालांकि अवंतिका इस रिश्ते को एक और मौका देना चाहती थीं, लेकिन शायद ऐसा नहीं हो पाया।

रिपोर्ट की माने तो इमरान और अवंतिका के रिश्ते को बचाने के लिए उनके दोस्तों और रिश्तेदारों ने बहुत कोशिश की, लेकिन लगता है सबकी कोशिश बर्बाद होती नज़र आ रही है। हालांकि अवंतिका ये शादी बचाना भी चाहती थीं, लेकिन इमरान खान पैचअप के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं।

Russia Ukraine Conflict:McDonald’s 30 साल बाद छोड़ रहा रूस का साथ

आपको बता दें की अवंतिका और इमरान की शादी साल 2011 में हुई थी। इस शादी से उन दोनों को एक 8 साल की बेटी है। अवंतिका और इमरान बॉलीवुड की एक ऐसी जोड़ी जो काफी पसंद की जाती थी। मगर उनकी भी शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और महज़ 12 साल में दोनों अलग हो रहे है। हालांकि उनके रिश्ता की कारण टूटने वाला है, इस पर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। आपको बता दें की दो साल से इमरान-अवंतिका अलग रह रहे थे। हालांकि उनके तलाक की ख़बरों पर अभी तक उन दोनों कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया।

यह भी पढ़े :

रिपोर्ट : अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.