जम्मू-कश्मीर में कत्लेआम जारी, बडगाम में 2 मजदूरों पर आतंकियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत

0 362

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में नरसंहार थमने का नाम नहीं ले रहा है. आतंकी लगातार हिंदुओं को निशाना बना रहे हैं। इस बीच बडगाम जिले में गुरुवार रात आतंकियों ने दो मजदूरों की गोली मारकर हत्या कर दी. जिसमें एक मजदूर की मौत हो गई। यह जानकारी कश्मीर जोन पुलिस ने दी।

पुलिस ने बताया कि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके के माग्रेपोरा में ईंट भट्ठे में काम करने वाले दो गैर स्थानीय मजदूरों पर आतंकवादियों ने गोलियां चला दीं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां एक की मौत हो गई। मृतक की पहचान दिलकुश कुमार के रूप में हुई है और वह केवल 17 साल का था जो बिहार का रहने वाला था। जबकि घायल की पहचान पंजाब निवासी राजन के रूप में हुई है। इलाज के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

वहीं पुलिस ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. जांच जारी है और अधिकारी उन परिस्थितियों को स्थापित करने के लिए काम करना जारी रखते हैं जिन्होंने इस आतंकी अपराध को जन्म दिया। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और इलाके में तलाश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.