बाल-बाल बचे सीएम योगी, वाराणसी में हेलिकॉप्टर से टकराई चिड़िया, बड़ा हादसा टला

0 179

UP News: रविवार की सुबह एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रविवार सुबह वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर से एक पक्षी टकरा गया। जिसके बाद हेलीकॉप्टर के पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए तुरंत उसे वापस उतारा। घटना रविवार सुबह वाराणसी की है। यहां वह पुलिस लाइन से वापस लखनऊ जा रहा था। उसी दौरान यह हादसा हो गया। पक्षी की चपेट में आने से हेलीकॉप्टर को ऐहतियात के तौर पर पुलिस लाइन ग्राउंड पर उतारा गया। जिसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ पुलिस लाइन ग्राउंड से सर्किट हाउस वापस आ गए। अब वह सड़क मार्ग से बाबतपुर एयरपोर्ट जाएंगे। जहां से वह विमान से लखनऊ जाएंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा जुलाई में प्रस्तावित है। सीएम योगी आदित्यनाथ यहां प्रधानमंत्री द्वारा रखी जाने वाली परियोजनाओं और शिलान्यास की जानकारी लेने आए थे। जहां उन्होंने अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था के साथ ही विकास कार्यों का जायजा लिया. इसके बाद वे स्थल का निरीक्षण करते हुए श्रीकाशी विश्वनाथ धाम में चल रहे निर्माण कार्य व पूजा-अर्चना का जायजा लेने पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार शाम दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी आए थे।

आज सुबह करीब 9 बजे वह सर्किट हाउस से पुलिस लाइन ग्राउंड के लिए लखनऊ जाने के लिए निकले थे। सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन ग्राउंड से उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही वापस उतरा तो पुलिस और प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। सीएम योगी आदित्यनाथ जब हेलीकॉप्टर से नीचे उतरे तो पाया कि पिसौर पुल के पास 1550 फीट की ऊंचाई पर आसमान में एक पक्षी हेलीकॉप्टर से टकरा गया है. गौरतलब है कि हाल ही में पटना में भी पक्षी की चपेट में आने से एक विमान में आग लग गई थी. जिसके बाद उसे उतारा गया। उस दौरान विमान में 185 यात्री सवार थे। हालांकि सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.