The Kashmir Files : बच्चन पांडेय को पछाड़ देगी कश्मीर फाइल्स

0 619

The Kashmir Files : विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म, द कश्मीर फाइल्स, एक जबरदस्त हिट साबित हुई है। कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। और नतीजतन, द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही 60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और यह 100 करोड़ रुपये की ओर बढ़ रही है। द कश्मीर फाइल्स की शानदार सफलता के साथ, कोई आश्चर्य करता है कि क्या यह अक्षय कुमार की बच्चन पांडे की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग को प्रभावित करेगी, जो 18 मार्च को एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

उसी के बारे में बात करते हुए, फिल्म निर्माता और , अमूल वी मोहन ने कहा, “यह निश्चित रूप से बच्चन पांडे के शुरुआती दिन के संग्रह को प्रभावित करने वाला है। द कश्मीर फाइल्स अभी जिस मुद्दे पर है, वह निश्चित रूप से शुरुआती संख्या को प्रभावित करेगा। 18 मार्च को। परंपरागत रूप से, यह एक दिन में 27 करोड़ रुपये से 30 करोड़ रुपये है। लेकिन जिस तरह से द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर व्यवहार कर रही है।

ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म निर्माता ने आगे कहा, “हमने बॉक्स ऑफिस नंबरों को भी Analysi किया है, जो अभी चल रहा है।। यह होगा जिस तरह से कश्मीर फाइल्स अभी प्रदर्शन कर रही है, वह निश्चित रूप से बच्चन पांडेय को प्रभावित करेगा।

Also Read:- The Kashmeer Files : पल्लवी जोशी ने कहा मेरे हर किरदार से करे लोग करे नफरत

रिपोर्ट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.