कश्मीरी टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या करने वाले दो आतंकी 24 घंटे के अंदर मुठभेड़ में ढेर

0 498

नई दिल्ली। कश्मीर से आ रही एक बड़ी खबर के मुताबिक, बीती गुरुवार रात पुलवामा के अवंतीपोरा एनकाउंटर में आतंकियों से मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को यहां दक्षिण कश्मीर में बड़ी कामयाबी मिली है. 2 आतंकवादी मारे गए हैं।

इतना ही नहीं मारे गए दोनों आतंकी कश्मीरी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट की हत्या में शामिल थे। इस तरह भारतीय सुरक्षा बलों ने 24 घंटे के अंदर दोनों आतंकियों को ढेर कर दिया है. वहीं, कश्मीर पुलिस ने कहा कि कश्मीरी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट को मारने वाले दोनों आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर कर मार गिराया है. पुलिस के मुताबिक मारे गए आतंकियों के पास से 1 एके-56 राइफल, 4 मैगजीन और एक पिस्टल बरामद हुई है।

इस संबंध में कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि मारे गए दो आतंकियों की पहचान शाहिद मुश्ताक भट और फरहान हबीब के रूप में हुई है. उसने लश्कर-ए-तैयबा कमांडर लतीफ के निर्देश पर टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट के खिलाफ अपराध को अंजाम दिया था। दोनों हाल ही में आतंकी संगठन में भी शामिल हुए थे।

गौरतलब है कि आतंकियों के निशाने पर बने अमरीन भट टीवी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया स्टार भी थे। देश में टिकटॉक पर बैन से पहले वह इस प्लेटफॉर्म पर अपने सभी वीडियो के लिए काफी मशहूर थीं। लेकिन दुर्भाग्य से बडगाम के चदूरा में बुधवार को आतंकियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग में अमरीन का भतीजा फुरहान जुबैर भी घायल हो गया। उसे मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.