भतीजे अखिलेश पर फिर लाल हो गए चाचा शिवपाल, टीपू की टोपी पर ली चुटकी

0 202

लखनऊ: समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया अखिलेश यादव से नाराज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (पीएसपी) के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर भतीजे पर हमला बोला है. गुरुवार को विधानसभा में सीएम योगी की तारीफ करने और अखिलेश पर निशाना साधने के बाद अब शिवपाल यादव ने सपा की लाल टोपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा है कि समाजवाद लाल टोपी से नहीं, बल्कि लोहिया जी के सिद्धांतों पर काम करके लाया जा सकता है.

शिवपाल यादव ने एक टीवी चैनल से बातचीत में कहा, ”एक पोशाक है, किसी को कुछ पसंद है. लेकिन समाजवाद लाल टोपी पहनने से नहीं विचारों से आता है. सभी को काम करना चाहिए. लोहिया जी तब पीएम मोदी ने इसे खतरे की निशानी मानकर निशाने पर लिया था.

शिवपाल सिंह यादव ने गुरुवार को विधानसभा में चर्चा में हिस्सा लेते हुए एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की तो दूसरी तरफ बिना नाम लिए अपने भतीजे अखिलेश यादव को श्राप दिया. उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि अगर विपक्ष यानी समाजवादी पार्टी ने उनका पक्ष लिया होता… तो हम सत्ता में होते. उन्होंने कहा कि हमने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई थी।

उन्होंने अपने 100 उम्मीदवारों की घोषणा भी की थी। अगर उन्होंने हमें टिकट दिया होता तो वह (सपा गठबंधन) वहां (सत्तारूढ़ दल) होते और आप (भाजपा गठबंधन) यहां (विपक्ष) होते। उन्होंने सरकार को सलाह दी कि वह केवल बुजुर्ग और बीमार लोगों को ही मुफ्त राशन दें। युवा और स्वस्थ लोगों को राशन देकर आलसी न बनाएं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.