Aryan Khan Drug Case: क्रूज ड्रग्स केस में नहीं मिलेगी आर्यन खान को सजा, NCB ने दी क्लीन चिट।

0 448

Aryan Khan Drug Case: मुंबई के बहु चर्चित क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case) में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को बड़ी राहत मिली है। दरअसल, आर्यन खान को कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी है। आपको बता दें की शुक्रवार को NDPS कोर्ट (NDPS Court) में नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अपनी चार्जशीट पेश की। उस चार्जशीट में आर्यन खान का नाम शामिल नहीं था। आर्यन के खिलाफ ड्रग्स केस में NCB को कोई सबूत नहीं मिला जिससे यह साबित हो की आर्यन खान इस केस में इन्वॉल्व हो।

हालांकि क्रूज ड्रग्स केस (Aryan Khan Drug Case) की चार्टशीट में मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को क्लीन चिट नहीं मिली है। दोनों ड्रग्स केस में आरोपी बताए गए हैं। अरबाज मर्चेंट आर्यन खान के दोस्त हैं। कोर्ट द्वारा दाखिल चार्टशीट में 6 लोगों के खिलाफ सबूत नहीं मिलने की बात लिखी गई है। जिन 6 लोगो के खिलाफ सबूत नहीं मिले उनमें आर्यन खान के अलावा साहु, आनंद, सुनील सेह और अरोड़ा के नाम भी शामिल हैं। बाकी के 14 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर दिया गया है। जिन्हे क्लीन चिट नहीं मिली है, अब उन 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा चलाया जाएगा।

क्या है क्रूज ड्रग केस ?

साल 2021 में, 2 अक्टूबर को क्रूज पर NCB ने रेड मारी थी। जिसमें आर्यन खान के साथ कुल 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मौके पर से 6 लोगों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अलग अलग वक्त में इन सभी आरोपी को जमानत पर बाहर आए थे। हालांकि एक आरोपी अभी भी जेल में ही है। आपको बता दें की आर्यन खान को इस मामले (Aryan Khan Drug Case) में करीब तीन हफ्ते से ज्यादा दिनों तक जेल में बंद रहना पड़ा था।

 

यह भी पढ़े : Prithviraj Controversy: ‘नाम बदलों नहीं तो राजस्थान में नहीं रिलीज़ होने देंगे फिल्म’-करणी सेना।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.