UP Government Lifts Covid Restrictions : उत्तर प्रदेश में हटे सारे कोरोना प्रतिबंध , स्विमिंग पूल वॉटर पार्क सब खुले

0 511

UP Government Lifts Covid Restrictions : कोरोना के मामले को घटते हुए देखते शासन ने वाटर पार्क और स्विमिंग पूल के सारे प्रतिबंध हटा दिए हैं , आंगनबाड़ी केंद्रों को खोलने की भी अनुमति दे दी गई हैं ।

अपर मुख्य अविनाश कुमार अवस्थी ने इससे संबंधित आदेश लागू किए हैं , उन्होंने कहा कि शादी विवाह समारोह भी खुले स्थानों पर बिना मास्क के है सकेंगे ।

बता दे की कोरोनावायरस के घटते मामले को देखते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार दिन-प्रतिदिन छूट देती जा रही है, इसी दौरान विदेश भारत आने वाले सभी यात्रियों के लिए नई गाइडलाइन जारी हुई हैं इसके मुताबिक विदेश से आए हुए किसी भी यात्री को 1 सप्ताह तक क्वॉरेंटाइन रहने की आवश्यकता नहीं हैं , यात्री अपना पूर्ण टीकाकरण प्रमाण पत्र दिखाकर जा सकते हैं।

यूपी, बिहार ,कर्नाटका, जम्मू कश्मीर, आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश में नाइट कर्फ्यू हटा देने का ऐलान कर दिया गया है। वही कर्नाटका सरकार ने राज्य में यात्रा को लेकर छूट दे दी हैं ।

प्रदेश में कोरोना 51 नए मामले सामने आए हैं , आज एक्टिव केसों की संख्या बढ़कर 1059 हो गई है।

Also read: Covid 19 : कोविड के मामलों में गिरावट, 24 घंटे में 2539 लोगों को हुआ कोरोना, 60 की मौत

रिपोर्ट – आंचल सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.