UP RESULT 2022 : सत्यपाल मलिक ने कहा यदि मांगें नहीं मानी गईं तो किसान आंदोलन फिर से शुरू होगा

1 372

UP RESULT 2022 :  मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक मारवाड़ जाट महासभा के कार्यक्रम में शिरकत करने जोधपुर पहुंचे। यहां उन्होंने किसानों से जुड़े मुद्दे पर भी मंच से खूब बात कही। कई अनछुए पहलुओं को समाज के सामने रखते हुए स्पष्ट किया कि किसान आंदोलन अभी खत्म नहीं हुआ है।

यदि मांगे नहीं मानी जाती तो किसान फिर खड़ा हो जाएगा। मंच से ही राज्यपाल ने यह स्पष्ट किया कि मैं दिल्ली सरकार के विरोध में नहीं हूं, लेकिन किसान आंदोलन में किसानों को दबाकर नहीं रखा जा सकता। किसान अपना हक लेना भली-भांति जानते हैं।

Also Read:- IND VS WI WOMEN WORLD CUP : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को दिया 318 रन का टारगेट, मंधाना-हरमनप्रीत ने जड़ा शतक

यदि मांगें नहीं मानी गईं तो यह आंदोलन फिर से शुरू होगा। खुद की मांगों को प्रमुखता से उठाने की पैरवी करने वाले मलिक ने इसी तरह अनुच्छेद 370 पर भी कश्मीर के तीनों मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल कर शांतिपूर्ण सभी काम बिना अनहोनी के संपन्न करने की बात कही।उन्होंने कहा कि सवाल मेरा नहीं, 700 लोगो की मौत पर किसी ने कुछ नहीं बोला, इसलिए मुझको बोलना पड़ा। प्रधानमंत्री से इस मुद्दे पर बात की तो पांच मिनट में मेरा उनसे झगड़ा हो गया।

कार्यक्रम के दौरान किसान आंदोलन का बोलबाला रहा तो मलिक ने भी कहा कि किसानों के बारे में बोलते हुए संदेह रहता है, कही दिल्ली से काल नहीं आ जाए। राज्यपाल रहते हुए छह बार से अधिक तबादले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि सेवानिवृत्ति के बाद समाज को एकजुट करने का काम करूंगा।

UP RESULT 2022

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.