IND VS WI WOMEN WORLD CUP : टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को दिया 318 रन का टारगेट, मंधाना-हरमनप्रीत ने जड़ा शतक

1 296

IND VS WI WOMEN WORLD CUP : महिला वर्ल्ड कप में भारतीय टीम तीसरा मैच वेस्टइंडीज के खिलाफ है । भारत ने वेस्टइंडीज के सामने 318 रन का लक्ष्य रखा है । स्मृति मंधाना और उपकप्तान हरमनप्रीत कौर के बेहतरीन शतक ने टीम को मजबूत स्थिति में खड़ा कर दिया है । ऐसा पहली बार हुआ है जब टिम ने 300 का रन रेट पार किया है ।

Also Read:-Jammu and Kashmir : जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों द्वारा चार आतंकियों के मारे जाने की खबर
स्मृति मंधाना ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 108 जड़कर शतक बनाया । यह स्मृति के वनडे करियर का पांचवा शतक है । वहीं, वनडे विश्व कप में मंधाना का दूसरा शतक है। इससे पहले 2017 के वर्ल्ड कप में वेस्टइंडीज के खिलाफ ही मंधाना ने शतक लगाया था।हरमनप्रीत कौर का वनडे करियर में चौथा शतक है। वहीं, वनडे वर्ल्ड कप में यह उनका तीसरा शतक है। पंजाब की इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में पहला शतक 2013 में इंग्लैंड के खिलाफ था। वहीं, दूसरा शतक उनके बल्ले से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2017 में लगाया था ।

Also Read:-Modi Mission Gujarat : नरेंद्र मोदी ने 2 वर्ष बाद लिया अपने मां का आशीर्वाद
भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

दीप्ति शर्मा नहीं खेल पाईं बड़ी पारी पिछले दो मैचों की तरह वेस्टइंडीज के खिलाफ भी टीम इंडिया कि OPNING बल्लेबाजी भी फ्लोप रही । दीप्ति शर्मा को शुरुआत तो अच्छी मिली, लेकिन अनीसा मोहम्मद की गेंद पर स्वीप लगाने के चक्कर में गेंद ने बाहरी किनारा लिया और वो स्लिप में खड़ी मैथ्यूज को कैच दे बैठीं। दिप्ती ने 21 गेंद में 15 रन बनाए।

मिताली राज भी लागातार खराब प्रर्दशन कर रही है । मिताली 5 रन बनाकर आउट हो गई । लेकिन बीच में ही आसान कैच थमाकर आउट हो गई । यस्तिका भाटिया भी 31 रन पर आउट हो गई ।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.