Urfi Javed Bold Topless Photo: उर्फी जावेद ने करवाया बोल्ड फोटो शूट, देख फैंस हुए हैरान

0 296

Urfi Javed Bold Topless Photo : इंटरनेट पर अपने फैशन से तहलका मचने वाली ‘बिग बाॅस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) कंटेस्टेंट उर्फी जावेद (Urfi Javed) फिर से अपने फैशन सेंस के कारण चर्चाओं में आ गयी है। उर्फी आए दिन अपने कपड़ों के साथ कुछ न कुछ एक्सपेरिमेंट करती ही रहती है। उनके फैंस हर बार उनके अतरंगी कपड़ों को देखकर सब हैरान हो जाते है और अपना सिर पकड़ लेते हैं। वो अपने कपड़ों के साथ कब क्या कर जाएं कोई सोच भी नहीं सकता। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर से सब को सोच में डाल दिया। इस बार उर्फी ने नया एक्सपेरिमेंट किया है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। तो दिल थाम लीजिए क्योंकि इस फोटो को दखने के बाद कुछ भी हो सकता है।

 

 

एक्ट्रेस उर्फी जावेद इस बार अजीब कपड़ो के कारण नहीं बल्कि, कपड़े पहने ही नहीं। जी हाँ, इस बार उर्फी ने टाॅपलेस फोटोशूट कराया है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी पूरी तरह से टाॅपलेस नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने लंबे बालों की मदद से खुद को फ्रंट से कवर किया है। इसके साथ उन्होंने डेनिम जींस पहनी हुई हैं। ज्वेलरी के नाम पर उन्होंने नाक में एक बड़ी सा नथ पहना हुआ है, जिससे उनका लुक अलग ही दिखाई दे रहा है।

 

यह भी पढ़े : उद्धव ठाकरे कैंप के केदार दीघे पर रेप पीड़िता को धमकाने के आरोप, मामला दर्ज

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.