हिंदुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड में निकली वेकेंसी, ये लोग कर सकते है आवेदन

0 102

नौकरी ढूंढ रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है. विद्युत एवं नवीन वनवीकरणीय ऊर्जा मंत्रालय के अधीन सरकारी संस्था हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड मतलब HURL में 25 पदों पर संविदा भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इनमें सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, वाइस प्रेसिडेंट, चीफ मैनेजर, मैनेजर, इंजीनियर एग्जीक्युटिव आदि समेत 16 पदों पर आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इस भर्ती प्रक्रिया के लिए जो व्यक्ति लिमिटेड के द्वारा मांगी गई योग्यता तथा अनुभव के मापदंडों को पूरा करते हैं वो 3 मई से 24 मई तक ऑनलाइन आवेदन कर रोजगार के अवसर प्राप्त कर सकते हैं. इस संविदा भर्ती के लिए कैंडिडेट्स का चयन 3 सावर्षोंल के लिए किया जाएगा. बेहतर कार्य करने पर दो साल कार्यकाल बढ़ाया जा सकता है. जबकि, सैलरी व अनुबंध हर साल रिन्यू किए जाएंगे.

महत्वपूर्ण तिथियां:-
आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 24 मई

आयु सीमा:-
इन पदों के लिए आवेदनकर्ता की न्यूनतम आयु सीमा 30 वर्ष से लेकर अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष रखी गई है.

शैक्षणिक योग्यता:-
अलग-अलग पदों हेतु अलग-अलग शैक्षणिक योग्यताएं तय की गई हैं. इन अलग-अलग पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता के साथ अनुभव प्रमाण की भी जरुरत है. हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड के ऑफिशियल पोर्टल www.hurl.net.in पर विजट कर आप अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क:-
इसके आवेदन के लिए किसी भी तरह का शुल्क नहीं है.

ऐसे करें आवेदन:-
हिंदुस्तान उर्वरक और रसायन लिमिटेड के ऑफिशियल पोर्टल www.hurl.net.in पर विजट कर आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. वर्क प्लेस उत्तर प्रदेश, बिहार और झारखंड रहेगा.

चयन प्रक्रिया:-
इस भर्ती के लिए अभ्यर्थीयों का चयन साक्षात्कार (इंटरव्यू) के जरिए किया जाएगा तथा HURL के नियमों के अनुसार शारीरिक दक्षता परीक्षण किया जाएगा.

वेतनमान:-
इस भर्ती में चयनित होने वाले कैंडिडेट्स के लिए मूल (बेसिक) वेतन सात लाख रुपये से लेकर 48 लाख रुपये प्रति वर्ष होगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.