Vikrant Massey : विक्रांत मैसी ने साझा की अपनी ‘कुर्ता फाड हल्दी’ की तस्वीरें

0 549

Vikrant Massey ने इंस्टाग्राम पर अपने हल्दी फंक्शन से तस्वीरें साझा की हैं. अभिनेता ने शुक्रवार को अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी कर ली है.

अभिनेता Vikrant Massey और शीतल ठाकुर ने शुक्रवार को शादी की गाँठ बांध दी. विक्रांत ने अब इंस्टाग्राम पर अपने हल्दी फंक्शन से तस्वीरें साझा की हैं.

चित्रों को साझा करते हुए, विक्रांत ने पद को कैप्शन किया, “कुर्ता फाड हल्दी”, जो की ये संकेत दे रहा है कि फंक्शन के दौरान मजा करते समय उनका कुर्ता फाड़ा गया था.

पहली तस्वीर फंक्शन से पहले एक पीले लेहेगा में एक नेहरू जैकेट और शीतल के साथ एक सफेद कुर्ता में विक्रांत दिखाई दे रहे है. इसके बाद उनके हाथों और चेहरे पर पीले पेस्ट के साथ उनकी तस्वीरों को देखा जाता है लेकिन विक्रांत के कुर्ता और जैकेट गायब हैं. एक तस्वीर उन्हें एक दूसरे के चेहरे पर पीले हल्दी और ग्राम आटा पेस्ट को लागाते हुए देखिओ जा रही है, जबकि अन्य तस्वीरें उन्हें मेहमानों द्वारा फूलों से नहाते हुए दिख रहा हैं.

 

शीतल ने फंक्शन से अपने इंस्टाग्राम पेज पर समान तस्वीरें भी साझा कि और इसे कैप्शन किया, “हमारी हल्दी.”

कुछ समय पहले जोड़े अपने समुद्र के सामने घर में चले गए थे। वे नवंबर 201 9 में एक निजी रोका समारोह में कुछ नज़दीकी और प्रियजनों की उपस्थिति में की थी और उन्हें 2020 में शादी करने का फैसला किया था . विक्रांत ने एक इंटरव्यू में भारत के समय को बताया था, “अगर लॉकडाउन नाही होत तोह मेरी शादी हो चुकी होती. यह एक बात है जिसने मुझे कुछ महीनों तक वापस धकेल दिया. मुझे पिछले साल शीतल से शादी करनी थी , लेकिन अच्छी बात यह है कि मेरे पास इस साल अब आगे देखने के लिए है. ”

विक्रांत और शीतल ने वेब शो Broken But Beautiful में साथ में दिखाई दिए थे. शीतल ने यूपीस्टार्ट्स, ब्रिज मोहन अमर राह और छप्पड़ फाड़ जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

विक्रांत अब ज़ी 5 मूल LOVE HOSTEL में देखा जाएगा, जो सम्मान हत्याओं के आसपास घूमता है. शंकर रमन द्वारा निर्देशित, फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और बॉबी देओल भी हैं, और 25 फरवरी से स्ट्रीमिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.