देवास में प्रेमी के घर मिली पत्नी, पति ने मारपीट कर निकाला जुलूस, 11 आरोपित गिरफ्तार

0 263

देवास। देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के बोरपाडव गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने पहले प्रेमी के साथ रह रही पत्नी के साथ अपनी पत्नी की पिटाई की और उसके बाद पूरे गांव में उसके कंधे पर बैठकर जुलूस निकाला. उन्होंने अपनी पत्नी को जूतों की माला भी पहनाई। सोमवार को इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है. देवास के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि मामले में उनके पति समेत 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

बताया जा रहा है कि बोरपाडव गांव निवासी 30 वर्षीय महिला एक सप्ताह पूर्व घर से लापता हो गई थी. उसके पति और ससुराल वालों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन वह नहीं मिली तो उदयनगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। रविवार को पति ने किसी को सूचना दी कि उसकी पत्नी गांव में ही अपने प्रेमी के घर है. इसके बाद पति व ससुराल वाले उसकी तलाश में प्रेमी के घर पहुंचे। वहां महिला बॉक्स में छिपी हुई मिली। आरोपी ने उसे बाहर निकाल लिया और पूरे गांव के सामने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान गांव के लोग तमाशबीन बने रहे।

सोमवार को वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए महिला को गांव से बरामद कर मायके भेज दिया है. वहीं, उसके पति समेत उसके साथ सहयोग करने वाले 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच में लिया गया है. एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने बताया कि उदयनगर पुलिस ने आरोपी मुकेश, चिताराम, राहुल, नानूराम, गब्बर, बालू, भोलिया, धर्मेंद्र, करण और छोटू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. सभी बोर पैड के रहने वाले हैं। इनमें से 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया गया है कि इस महिला की शादी महज 15 साल की उम्र में हो गई थी. 30 वर्षीय महिला की दो बेटियां और एक बेटा है. बड़ी बेटी 13 साल और छोटी 10 साल की है। बेटा 8 साल का है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले बच्चों ने अपनी मां को प्रेमी के साथ देखा था. यह बात उसने अपने पिता को बताई। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया। इसके बाद ही महिला घर से निकली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.