रेटिंग अपग्रेड के बाद यस बैंक के शेयर 10% उछले

0 265

यस बैंक (Yes Bank shares) के शेयरों ने 10% से अधिक की छलांग लगाई, बीएसई पर 52-सप्ताह के उच्च स्तर को मारते हुए, गुरुवार के शुरुआती सौदों में रेटिंग एजेंसी केयर ने अपने ऋण उपकरणों जैसे इंफ्रास्ट्रक्चर बॉन्ड, टियर II बॉन्ड को सौंपे गए बैंक की रेटिंग को अपग्रेड किया। .

रेटिंग अपग्रेड के पीछे तर्क पर प्रकाश डालते हुए, केयर ने कहा कि “यस बैंक के ऋण साधनों को सौंपी गई रेटिंग में संशोधन, बैंक के संचालन के स्थिरीकरण और व्यवसाय में वृद्धि यानी अग्रिमों के साथ-साथ जमा, CASA में मजबूत वृद्धि के निरंतर प्रदर्शन में शामिल है (Yes Bank shares) । कोविद -19 संबंधित तनाव पर चिंताओं के बीच स्थिर परिसंपत्ति गुणवत्ता मापदंडों के साथ 9MFY22 के दौरान जमा और लाभप्रदता में निरंतर सुधार।”

इसके अलावा, बैंक के लिए पुनर्निर्माण योजना के कार्यान्वयन के बाद और जुलाई, 2020 में फॉलो ऑन पब्लिक ऑफर (एफपीओ) के माध्यम से पूंजी जुटाने के बाद बैंक के क्रेडिट प्रोफाइल में सुधार के लिए रेटिंग जारी है, जिससे पूंजीकरण स्तर में सुधार हुआ है। बैंक की संपत्ति की गुणवत्ता के झटके को अवशोषित करने के साथ-साथ विकास पूंजी प्रदान करने की क्षमता में वृद्धि।

ये भी पढ़े: Lock Upp: मंदाना करीमी के साथ लड़ती दिखी आजमा फलाह; हेयरबैंड तोड़ने पर बनियान फाड़ने की धमकी

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.