Lock Upp: मंदाना करीमी के साथ लड़ती दिखी आजमा फलाह; हेयरबैंड तोड़ने पर बनियान फाड़ने की धमकी

0 188

लॉक अप (Lock Upp) के एपिसोड में एक बार फिर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मंदाना करीमी और आजमा फलाह के बीच लड़ाई देखने को मिली। आजमा ने कहा कि जब वह वहां से गुजर रही थी तो उसने मंदाना को हिंदी में गालियां देते हुए सुना।

आज़मा ने प्रतिक्रिया दी, “क्या आपके माता-पिता ने आपको बोलना नहीं सिखाया है। अरे हाँ, तुमने अपने माँ और पिताजी को छोड़ दिया है।” इससे वह बहुत नाराज हो जाती है और वह आज़मा का हेयरबैंड तोड़ देती है। “अगली बार जब आप मेरी माँ और पिताजी के बारे में बात करेंगे, तो आपका चेहरा टूट जाएगा,” मंदाना ने आजमा को चेतावनी दी।

आज़मा ने मंदाना पर कल अपने पिता को गालियां देने का आरोप लगाया लेकिन बाद में कहा कि वह कैमरे को देखकर मंदाना से फारसी भाषा में बात कर रही थी। आजमा ने मानने से इंकार कर दिया। आजमा का यह भी कहना है कि मंदाना ने उसकी गर्दन पकड़ी और कई बार फिजिकली हुई (Lock Upp)

वह कहती रही कि मंदाना खुद अपने परिवार के बारे में बुरा बोलती है और उसे बताया था कि उसके पूर्व पति की मां उसे टी ** एस हटाकर टेबल पर डांस करती थी। आजमा ने मंदाना पर अपने माता-पिता के बारे में गलत तरीके से बोलने का भी आरोप लगाया।

मंदाना, जो गुस्से में है, सायशा शिंदे को “little piece of sh*t” कहकर आज़मा को वहाँ से ले जाने के लिए कहती है। जिस पर, आजमा ने कहा, “मैं आपके सभी सामानों को छिपाऊंगा और नष्ट कर दूंगा, जिसमें आपने बनियान भी शामिल है, फ़िर न**गे घुमती रहना है यहाँ लॉक अप में।”

ये भी पढ़े: Salary Growth : नौकरीपेशा लोगों के लिए खुशखबरी, इस साल सैलरी में होगी बढ़ोतरी..

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.