आईफा अवार्ड के 22वें संस्करण में शामिल होंगे अभिषेक-ऐश्वर्या

0 348

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईफा) अवॉर्ड्स वीकेंड के 22वें संस्करण की गेस्ट लिस्ट में शामिल किया गया है. आयोजकों ने मंगलवार को इसकी घोषणा की। 2 जून से शुरू होने वाले तीन दिवसीय महोत्सव में फिल्म उद्योग की कुछ सबसे बड़ी हस्तियां मेजबान और अभिनेता के रूप में दिखाई देंगी।

अभिनेता अभिषेक बच्चन IIFA पुरस्कार समारोह में प्रस्तुति देंगे, जिसमें अभिनेता शाहिद कपूर, टाइगर श्रॉफ, कार्तिक आर्यन, अभिनेत्री अनन्या पांडे, सारा अली खान, दिव्या खोसला कुमार और नोरा फतेही शामिल होंगे। 46 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह एक बार फिर आईफा के मंच पर प्रस्तुति देकर रोमांचित हैं। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि वह पुरस्कार समारोह के 22वें संस्करण का हिस्सा बनकर खुश हैं।

उन्होंने कहा, “पिछले कुछ वर्षों में IIFA अवार्ड्स का हिस्सा बनना अद्भुत रहा है। निस्संदेह, यह एक वैश्विक आयोजन है जिसका भारतीय फिल्म उद्योग और उसके शुभचिंतकों को हर साल इंतजार रहता है।” अभिनेता सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल 4 जून को आईफा पुरस्कार समारोह में मंच का संचालन करेंगे। यह कार्यक्रम अबू धाबी और मिरल के संस्कृति और पर्यटन विभाग के सहयोग से यस द्वीप के एतिहाद एरिना में होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.