केबीसी 14 खत्म होते ही अमिताभ बच्चन को याद आई दीवार

0 155

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर कौन बनेगा करोड़पति सीजन 14 की शूटिंग खत्म करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। अगले सीजन में वापसी की उम्मीद रखने वाले अमिताभ ने अपनी फिल्म दीवार के एक पल को याद किया। उन्होंने लिखा, शो का आखिरी दिन और उनकी ओर से बधाई जो केबीसी को बनाने के लिए इतनी मेहनत करते हैं कि यह क्या है। उम्मीद है कि अगले साल फिर से वापसी करने के लिए विदाई या अलविदा .. और मेरी ओर से रिटर्न गिफ्ट .. एक पल दीवार की.. और भावनाएं। केबीसी का पहला सीजन 3 जुलाई 2000 को प्रसारित हुआ था और यह अमिताभ का टेलीविजन पर पहला कदम/शो था जिसे उन्होंने होस्ट किया था।

अभिनेता ने अपने ट्विटर हैंडल को भी लिया और शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने कहा, टी 4495 – .. और यहाँ पाठ समाप्त होता है .. एक और महा प्रयास समाप्त होने जा रहा है और इस आशा के साथ की एक और न केवल प्राप्ति होगी बल्कि, नई शुरुआत। (एक और महान प्रयास नई शुरुआत की आशा के साथ समाप्त होता है)। ट्वीट के एक अन्य सेट में, अभिनेता ने लिखा, टी 4497 – एक को अलविदा और फिर से वापस आने की उम्मीद। टी 4496 – एक और दिन एक और चुनौती .. अपने ट्रेडमिल पर जीवन चलता रहता है ..

अमिताभ गुरुवार को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2022 के उद्घाटन में शामिल हुए और भारतीय सिनेमा के इतिहास के बारे में बात की। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने कहा, शुरुआती समय से सिनेमा सामग्री में कई बदलाव हुए हैं। पौराणिक फिल्मों और समाजवादी सिनेमा से लेकर एंग्री यंग मैन के आगमन तक और ऐतिहासिकता के मौजूदा ब्रांड, काल्पनिक राष्ट्रवाद में लिपटे हुए, नैतिक पुलिसिंग के साथ, इस श्रेणी ने दर्शकों को उस समय की राजनीति और सामाजिक सरोकारों को प्रतिबिंबित किया है।

गौरतलब है कि इस वर्ष अमिताभ बच्चन दर्शकों के सामने ऊँचाई, गुडबॉय और ब्रह्मास्त्र में नजर आए थे। इनमें से एक मात्र ब्रह्मास्त्र को बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली, जबकि गुडबॉय ने पूरी तरह से निराश किया और ऊँचाई में उन्होंने एक बार फिर दर्शकों को अपने अभिनय से अभिभूत किया। सीमित सिनेमाघरों और स्क्रीन्स पर प्रदर्शित हुई यह फिल्म सूरज बडज़ात्या ने निर्देशित की थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 40 करोड़ का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.