Ashneer Grover Resign Bharat Pe : अशनीर ग्रोवर ने भारतपे से इस्तीफा दिया, बोर्ड को भेजा गया इस्तीफा पत्र

0 361

Ashneer Grover Resign Bharat Pe : भारतपे के प्रबंध निदेशक और बोर्ड के निदेशक, अशनीर ग्रोवर ने 1 मार्च को दोनों पदों से अपना इस्तीफा सौंप दिया है। बोर्ड को लिखे एक पत्र में, फिनटेक कंपनी के सह-संस्थापक ने कहा, “मैं कंपनी के सबसे बड़े व्यक्तिगत शेयरधारक के रूप में रहूंगा।

उन्होंने कहा, ‘मैं भारतपे के प्रबंध निदेशक के पद से इस्तीफा देता हूं। मैं बोर्ड के निदेशक पद से भी इस्तीफा देता हूं। मैं कंपनी के सबसे बड़े व्यक्तिगत शेयरधारक के रूप में रहूंगा .

Also Read :-SHARK TANK INDIA : जानिए कौन हैं भारत पे को बनाने वाले Ashneer Grover?

उन्होंने कहा कि उन्हें कंपनी छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था और कहा, “2022 की शुरुआत से, दुर्भाग्य से, मैं कुछ व्यक्तियों द्वारा मुझ पर और मेरे परिवार पर आधारहीन और लक्षित हमलों में उलझा हुआ हूं, जो न केवल मुझे और मेरी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार हैं, बल्कि कंपनी की प्रतिष्ठा को भी नुकसान पहुंचाते हैं, जिसे स्पष्ट रूप से वे बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

Ashneer Grover Resign Bharat Pe  : मैंने भारतपे को अपने बच्चे के रूप में पाला है। मैंने इसे अपने सह-संस्थापक और व्यक्तियों की एक अद्भुत टीम के साथ बनाया है। ज्यादातर बार परिस्थितियां शत्रुतापूर्ण थीं (कम से कम कहने के लिए) लेकिन इसने मुझे नहीं रोका। भारतपे यूपीआई स्पेस में अंतिम प्रवेशकर्ता था और Paytm, PhonePe और GooglePay से प्रतिस्पर्धा करते है

Also Read :-SHARK TANK AMAN GUPTA : जानिए शार्क टैंक के COOL शार्क और BOAT के FOUNDER अमन गुप्ता के बारे में !

 

आप स्पष्ट रूप से मानते हैं कि आप मेरे बिना इस कंपनी को बेहतर तरीके से चला सकते हैं – मैं आपको इस चुनौती के साथ छोड़ रहा हूं। मेरे द्वारा अब तक बनाए गए मूल्य का भी आधा हिस्सा बढ़ाएं – मैं आपको आज तक उपयोग किए गए तीन गुना धन के साथ छोड़ रहा हूं।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.