Bareilly News: महज 25 रुपये बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदा युवक, पटरी पर गिरकर मौत

0 373

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में गुरुवार को एक युवक ने 75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ रही ट्रेन से महज 25 रुपये का किराया बचाने के लिए छलांग लगा दी. रेलवे ट्रैक पर गिरने से उसकी मौत हो गई. युवक की पहचान फतेहगंज पूर्व थाना क्षेत्र के मेवापट्टी गांव निवासी अखिलेश कुमार (26 वर्ष) के रूप में हुई है. पंचनामा भरकर जीआरपी ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।

दिल्ली में काम करने वाला अखिलेश बुधवार रात न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस से बरेली के लिए निकला था. यह ट्रेन बरेली जंक्शन पर रुकती है। बिलपुर स्टेशन पर इसका कोई स्टॉपेज नहीं है। लेकिन, इसके बाद भी वह बरेली जंक्शन पर नहीं उतरे। ट्रेन की गति धीमी होने पर उसने बिलपुर स्टेशन पर उतरने का फैसला किया। लेकिन, बिलपुर स्टेशन पर न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस की रफ्तार धीमी नहीं हुई, बताया जाता है कि बिलपुर रेलवे स्टेशन से ट्रेन 75 किलोमीटर की रफ्तार से गुजर रही थी.

लेकिन, चलती ट्रेन से उतरने के लिए अखिलेश ने छलांग लगा दी. इस वजह से वह बुरी तरह जख्मी हो गया। रेलवे ट्रैक के पास से गुजर रहे यात्री घायलों की मदद के लिए दौड़ पड़े। लेकिन, कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई। रेलवे स्टेशन मास्टर ने हादसे की सूचना बरेली जंक्शन जीआरपी को दी। इसके बाद जीआरपी सब-इंस्पेक्टर सुल्तान अहमद मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया। पोस्टमार्टम हाउस में मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि अखिलेश दिल्ली में मजदूरी करता था. वह घर आ रहा था। मृतक के परिवार में पत्नी और तीन बच्चे हैं। लेकिन हादसा घर पहुंचने से पहले ही हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.