देवरिया : भारतीय नव क्रांति पार्टी ने किया आगाज, प्रदेश में बढ़ रहा जनाधार- शांति पटेल

पार्टी आगामी लोकसभा के चुनाव में दमखम के साथ अपने प्रत्याशियों को उतारेगी |

0 441

भलुअनी/ देवरिया  : भारतीय नवक्रांति पार्टी की नवनियुक्त मिर्जापुर मंडल अध्यक्ष शांति पटेल ने कहा कि पूरे प्रदेश में पार्टी का जनाधार तेजी से बढ़ रहा है ।
शांति पटेल ने शनिवार को यह कहा कि पार्टी के भावी कार्य योजनाओं में अपना हित देखते हुए प्रदेश की जनता सदस्यता ग्रहण कर पार्टी से जुड़ना शुरू कर दिया है । ईसमें सर्वाधिक महिलाओं का जुड़ना एक शुभ संकेत पार्टी के लिए है । उन्होंने ने किसी पार्टी का नाम लिए बिना कहा कि गरीबों की गरीबी दूर करने के नाम पर जनता का वोट लेकर अपना उद्देश्य सिद्ध करने में ये पार्टिया सफल रही । इन पार्टियों की दो मुही नीतियों से त्रस्त जनता अब बी. एन. पी की सदस्यता ग्रहण करना शुरू कर दिया हैं ।

पटेल ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मकरंद कुमार, मखमेलपूरी, प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष दशरथ सिंह पटेल,के कुशल निर्देशन में पार्टी तेजी से आगे बढ़ रही है पार्टी के नीतियों का खुलासा करते हुए कहा कि पार्टी आगामी नगर निकाय चुनाव से लेकर लोकसभा के चुनाव में दमखम के साथ अपने प्रत्याशियों को उतारेगी। इसमें पुरुष व महिलाएं प्रत्याशी होंगे उन्होंने भावी कार्ययोजना की चर्चा करते हुए कहा कि मेरी पार्टी सत्ता से वंचित समाज को जोड़कर प्रत्याशी बनाएगी ताकि सभी जाति धर्म के लोगों की सत्ता भागीदारी सुनिश्चित हो सके । किसानों, मजदूरों, बेरोजगारो, व्यापारियों, सहित सभी का सर्वांगीण विकास करना पार्टी का मुख्य उद्देश्य हैं। उन्होंने प्रदेश की सम्मानित जनता से अपील किया कि पार्टी से जुड़ कर अपने वास्तविक हक हक्कू के हकदार बने।

यह भी पढ़ें : देवरिया : ट्रक ने मासूम को कुचला हुई मौत, ग्रामीणों ने ट्रक में लगाई आग

संवाददाता–पवन पाण्डेय, बरहज

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.