Ashram Underpass inauguration : दिल्ली-NCR वासियों के लिए खुशखबरी, आज होगा आश्रम अंडरपास का उद्घाटन

0 398

Ashram Underpass inauguration: रोजाना लाखों लोगों को क्या फायदा हो सकता है, दिल्ली में आश्रम क्रॉसिंग पर बहुप्रतीक्षित 750 मीटर लंबे अंडरपास का रविवार (24 April) को उद्घाटन किया जाएगा।

 

दक्षिणी दिल्ली में अंडरपास भोगल को मथुरा रोड पर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से जोड़ता है और एक बार खुलने के बाद, आईटीओ और मध्य दिल्ली के अन्य हिस्सों से आने-जाने वाले यात्रियों को व्यस्त आश्रम क्रॉसिंग के माध्यम से एक आसान सवारी होगी।

आश्रम चौक मध्य और दक्षिणी दिल्ली और फरीदाबाद के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी है। जंक्शन मथुरा रोड और रिंग रोड (लाजपत नगर-सराय काले खां और DND फ्लाईओवर) को जोड़ता है।

यह भी पढ़े – No ball controversy: ऋषभ पंत, शार्दुल ठाकुर पर जुर्माना; प्रवीण आमरे एक मैच के लिए निलंबित

ट्रैफिक पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए गए आंकड़ों के मुताबिक, व्यस्ततम घंटों के दौरान हर दिन लगभग 2.5 लाख से 3 लाख वाहन आश्रम चौराहे को पार करते हैं।

पिछले महीने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, जिनके पास पीडब्ल्यूडी विभाग भी है, ने कहा था कि यह सुविधा 22 मार्च को जनता के लिए खोली जाएगी, लेकिन काम पूरा नहीं होने के कारण ऐसा नहीं किया जा सका। हालांकि, पीडब्ल्यूडी ने 22 मार्च को इस सुविधा का ट्रायल रन शुरू किया था।

उल्लेखनीय है कि अंडरपास कई समय सीमा से चूक गया है। अंडरपास की आधारशिला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 24 दिसंबर 2019 को रखी थी और इसे एक साल में पूरा किया जाना था।

यह भी पढ़े: KKR vs GT IPL 2022 : Andre Russell ने गुजरात टाइटन्स के खिलाफ जड़े 4 विकेट

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.