Happy Birthday Varun Dhawan : जब वरुण धवन को उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने किया था रिजेक्ट।

0 2,189

Happy Birthday Varun Dhawan : वरुण धवन की गिनती बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में होती है। इस साल वह अपना 35वां जन्मदिन मना रहे है। उनका जन्म 24 अप्रैल सन 1987, को मुंबई में हुआ था। उनके पिता डेविड धवन बॉलीवुड के एक मशहूर डायरेक्टर है। वरुण एक पंजाबी हिन्दू परिवार से तालुकात रखते है।

वरुण धवन ने साल 2012 में करण जोहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर (Student Of The Year) से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म से वरुण के अलावा आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म के बाद वरुण ने कई कॉमेडी फिल्मों में काम किया। वरुण धवन अपने पिता डेविड धवन की फेमस फिल्में कुली न.1 (Coolie No. 1) और जुड़वाँ 2 (Judwa 2) के रीमेक भी नज़र आए। लेकिन साल 2015 में श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) की फिल्म बदलापुर (Badlapur) से उन्होंने एक अलग पहचान बनाई। उन्होंने ये साबित किया की वह सिर्फ कॉमेडी नहीं बल्कि थ्रिलर फिल्मों में अच्छी एक्टिंग कर सकते है। फिल्म अक्टूबर (October) के लिए वरुण धवन को काफी सराहना मिली लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई।

ये भी पढ़े – Hanuman Chalisa Row: उद्धव ठाकरे के साथ ‘हनुमान चालीसा’ का आमना-सामना करने पर सांसद, विधायक गिरफ्तार

वरुण एक्टिंग के अलावा डांस में भी अच्छे है। उनके डांस के जलवे हम फिल्म ABCD 2 और स्ट्रीट डांसर 3D (Street Dancer 3D) में देख सकते है। इसके अलावा वरुण ने साल 2016 में हॉलीवुड फिल्म कप्तान अमेरिका: सिविल वॉर (Captain America: Civil War) में कप्तान अमेरिका (Captain America) में अपनी आवाज़ देकर वौइस् डबिंग में डेब्यू किया। साथ ही उन्होंने हैप्पी बर्थडे (Happy Birthday) और लकी तू लकी मी (Lucky Tu Lucky Me) गाने में अपनी आवाज़ भी दी।

क्या आपको मालूम है वरुण ने एक्टिंग से पहले साल 2010 में करण जोहर की फिल्म माय नाम इस खान (My Name Is Khan) में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर (Assistant Director) काम कर चुके है।

बात करें अगर उनकी पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने अपने लॉन्ग टर्म गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से 24 जनवरी 2021 को शादी की। नताशा एक फैशन डिज़ाइनर है। ये दोनों बचपन के दोस्त थे और साथ में ही बड़े हुए है। वरुण ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था की उन्होंने नताशा को कई बार प्रोपोज़ किया था, लेकिन नताशा ने उन्हें हर बार रिजेक्ट किया। लेकिन वरुण ने हिम्मत नहीं छोड़ी और साल 2021 में दोनों ने शादी कर ली।

ये भी पढ़े – Ghaziabad : स्कूल बस हादसे में दो एआरटीओ और एक आरआई निलंबित ,सीएम योगी का कड़ा एक्शन

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.