Jubin Noutiyal marriage : पक्की हुई jubin Nautiyal की शादी , पढ़िये क्या-क्या होगा इनकी शादी में

0 316

Jubin Noutiyal marriage : बॅालीवुड के मशहुर सिंगर जुबिन नौटियाल कि शादी फिक्स हो गई है । निकिता दत्ता ने कुछ समय पहले सिंगर जुबिन नौटियाल संग सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी । तस्वीरें आपको बता दे की निकिता दत्ता कबीर सिहं में नजर आई थी और काफी टेलिवीजन सीरियल में भी नजर आ चुकी है । इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, “मैं अपनी आत्मा इन पहाड़ों में छोड़ कर आ गई हुं । जिसके बाद से ही दोनों की नजदीकियों की खबरें गरम थी ।

जुबिन नौटियाल और निकिता दत्ता को एक साथ कई बार देखा जा चुका है । उन्हें रेस्त्रां या एयरपोर्ट के पास अक्सर साथ Spot किया जा चुका है । इसके साथ ही दोनों एक-दूसरे की सोशल मीडिया पोस्ट पर भी खूब कमेंट करते है । अब खबर यह आ रही है की दोनो शादी में जल्द बंध जाएंगे ।

एक्ट्रेस निकिता दत्ता के साथ शादी के बंधने को तैयार है जुबिन । दोनों को लेकर यह भी कहा जा रहा है कि वह उत्तराखंड की वादियों में सात फेरे ले सकते है । इसके साथ ही यह भी अफवाह है कि दोनों के परिवार एक-दूसरे से मिल गये है । साथ ही शादी की प्लानिंग के लिए जुबिन नौटियाल एक्ट्रेस निकिता दत्ता के घर भी आ चुके हो ।

 

ये भी पढ़े  Falguni Shah : कौन है भारतीय-अमेरिकी गायिका फाल्गुनी शाह जिसे पीएम मोदी ने उन्हें बधाई दी

 

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.