KanhaiyaLal Murder Case: मृतक कन्हैया लाल के परिजनों से मिले सीएम अशोक गहलोत, सौंपा 50 लाख रुपये का चेक, कहा- दोषियों को नहीं बख्शेंगे

0 270

नई दिल्ली/उदयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुरुवार को दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात की. इस दौरान वह शोकाकुल परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते नजर आए। इसके बाद कन्हैया के घर से निकलने के बाद सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, यह घटना बेहद दुखद है. आज पूरा देश इस हत्याकांड से दुखी और स्तब्ध है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हत्यारों के अंतरराष्ट्रीय तार जुड़े हुए हैं। सीएम गहलोत ने आगे कहा कि मामले की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी.

बता दें कि दर्जी कन्हैयालाल की मंगलवार को दो लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. उदयपुर शहर में आज यानि गुरुवार को भी कर्फ्यू लगा दिया गया है। साथ ही मोबाइल इंटरनेट सेवाएं भी बंद हैं। वहीं, आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को दोपहर करीब 1 बजे विशेष विमान से उदयपुर पहुंचे और दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात की.

गौरतलब है कि दर्जी कन्हैयालाल पर दो मुस्लिम युवकों ने चाकू से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी और बाद में उसने इस नृशंस हत्या का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था. इन दोनों आरोपियों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले की जांच अब एनआईए कर रही है और राजस्थान पुलिस का एटीएस दस्ता जांच में मदद कर रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.