Navjot Singh Sidhu:नवजोत सिद्धू फिर सुर्खियों में , बैरक के कैदियों ने सिद्धू के बर्ताव पर सवाल उठाए

0 206

Navjot Singh Sidhu:रोड रेज केस में पटियाला जेल में एक साल कैद काट रहे नवजोत सिद्धू फिर सुर्खियों में आ गये है । इस बार उनके बर्ताव को लेकर चर्चा आरही है । पहले यह दावा किया गया था कि जेल में उनकी बैरक के कैदियों ने सिद्धू के बर्ताव पर सवाल  किए है । कैदियों ने जेल प्रशासन को इसकी शिकायत  भी कि है । कैदियों ने सिद्धू के साथ न रहने की । जिसके बाद जेल प्रशासन ने 3 कैदियों को उनकी बैरक से हटा दियहालांकि अब इस पर पंजाब के जेल मंत्री हरजोत बैंस ने कहा कि कैदियों के साथ सिद्धू का कोई विवाद नहीं हुआ। जेल में हर कैदी को कार्ड इश्यू किया जाता है।

सिद्धू ने कहा कि उनके कार्ड पर किसी कैदी ने राशन ले लिया।वहीं सिद्धू पक्ष का भी कहना है कि कुछ कैदियों ने उनके कार्ड से बिना बताए खरीदारी की है। उन्होंने सिद्धू के बर्ताव को लेकर लगाए जा रहे आरोपों को भी गलत करार दिया।   मामले में पहले मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धू के साथ बैरक में 5 और कैदी बंद हैं। सिद्धू सुरक्षा की वजह से बैरक के अंदर से ही काम करते हैं। उन्हें जेल कैंटीन से कुछ मंगाना होता है तो वह साथी कैदियों की मदद लेते हैं। ऐसे ही उन्होंने कैदियों को अपना कार्ड दिया था। उन्होंने सिद्धू के कार्ड से अपने लिए भी खरीदारी कर ली। जिसके बाद सिद्धू ने इस पर एतराज जताया। हालांकि चर्चा यह की जा रही थी कि कैदियों ने सिद्धू के बर्ताव को लेकर शिकायत कि है ।

इस दौरान जेल प्रशासन ने तुरंत सिद्धू के साथ बंद 3 कैदियों की बैरक बदल दी। अब उनके साथ 2 ही कैदी रह गए हैं। पटियाला जेल सुपरिन्टेंडेंट मनजीत सिंह ने कहा कि कुछ कैदियों की बैरक हटा दी  गई है । हालांकि इससे ज्यादा वह कुछ नहीं कह सकते। जेल नियमों के अनुसार सिद्धू के साथ कुछ कैदियों को रखा गया है। वहीं कैदियों की रूटीन में बैरक बदलती रहती है ।

ये भी पढ़ें – मशहूर कवि कुमार विश्वास की सुरक्षा बढ़ाई गई, अब केंद्र ने दी वाई+ कैटेगरी की सुरक्षा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.