रणबीर और आलिया के साथ काम करना चाहती हैं नीतू कपूर

0 235

मुंबई: मुंबई की दिग्गज अभिनेत्री नीतू कपूर, जिन्हें लंबे समय के बाद “जुगजुग जियो” में उनके प्रदर्शन के लिए सराहा गया है, का कहना है कि आलिया भट्ट और उनके बेटे बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ काम करना उनका सपना सच होने जैसा होगा।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह रणबीर और उनकी बहू आलिया के काम की आलोचना करती हैं, नीतू ने कहा, “मैं रणबीर के काम को एक मां के रूप में नहीं बल्कि एक दर्शक के रूप में देखती हूं। हां, मैं आलोचनात्मक हूं। और इसमें मेरा हिस्सा है। लेकिन यह भी सच है कि मेरा बेटा वास्तव में एक अच्छा अभिनेता है, रणबीर का अब तक शायद ही कोई बुरा प्रदर्शन रहा हो। यहां तक ​​कि जब वह मौन में अभिनय करता है (‘बर्फी’ का जिक्र करते हुए) तो वह अद्भुत है, है ना? और यह एक माँ नहीं है कह रहा है, लेकिन एक दर्शक।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं वास्तव में आलिया के बारे में नहीं जानता कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में उन्होंने जो दिया है उसके बाद वह अपने प्रदर्शन का अगला मील का पत्थर क्या हासिल करेंगी। मुझे यकीन है कि वह करेगी, लेकिन मेरे लिए यह आलिया भट्ट का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था। इसलिए , एक दर्शक के रूप में, मैं यह जानने के लिए उत्साहित हूं कि वह एक अभिनेत्री के रूप में अपने प्रदर्शन के अपने बेंचमार्क को कैसे तोड़ सकती हैं!”

जबकि अनुभवी अभिनेत्री बुद्धिमानी से काम चुन रही है, उसने उल्लेख किया कि अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने में उनकी रुचि कैसे अधिक है। ‘जुगजुग जियो’ की रिलीज के बाद नीतू अपनी अगली फिल्म के लिए तैयार होने से पहले एक ब्रेक लेने की योजना बना रही हैं। वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, मनीष पुएल, प्राजुक्ता कोहली अभिनीत ‘जुगजुग जियो’ सिनेमाघरों में कतारबद्ध है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.