Pm Modi In Up Election : काशी कि सड़को पर गूजां मोदी , देखा काशी का हर नजारा .

1 172

Pm Modi In Up Election :- रविवार को शाम काशी सड़को पर घूमते दिखे प्रधानमत्रीं मोदी । कानभरा रोडशो करने के बाद भी आराम करने के बजाय वह सबसे पहले कैंट स्टेशन गये । यहां बने VIP लाउंज को देखा और वहां मौजूद यात्रियों के साथ ही स्टॉल के कर्मचारियों से बात की । यहां से वाराणसी के उत्तर में स्थित अंतिम गंगा घाट खिड़किया घाट पर पहुंचे। इस दौरान हर जगह मोदी-मोदी और श्री राम के जयकारे लगे ।
दो दिवसीय दौरे पर काशी पहुंचे पीएम मोदी ने रोडशो के साथ अपने कार्य शुरु किया । मलदहिया से लेकर काशी विश्वनाथ मंदिर तक रोड शो किया। वहां से बरेका गेस्ट हाउस जाते समय उन्होने खाना खाया और चाय पी ।

Also Read:- Google : Google ने रूस में बंद कीं सारी सेवाएं, मॉस्‍को के ऐतराज पर उठाया कदम

Pm Modi In Up Election :हर बार की तरह इस बार भी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे पीएम मोदी का अलग ही रूप देखने को मिला। पीएम मोदी ने यहां डमरू में हाथ आजमाया। काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे पीएम मोदी का पुजारियों ने डमरू बजाकर जोरदार स्वागत किया। मंदिर के बाहर पीएम मोदी ने पुजारी के हाथ से डमरू लिया और खुद खेला। पीएम मोदी की डमरू बजाते हुए तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रधानमंत्री मोदी का ऐसा रूप देखने को मिला हो। पीएम मोदी अक्सर इस तरह की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

Also Read:- SAHNE WARNE JOURNEY : शेन वार्न ने कहा दुनिया को अलविदा , याद रहेगा उनका यह नायाव सफर
जनवरी के महीने में पीएम मोदी के पारंपरिक वाद्ययंत्र बजाने की भी खूब चर्चा हुई थी। त्रिपुरा और मणिपुर के दौरे के दौरान पीएम मोदी ने वहां पारंपरिक वाद्य यंत्र बजाकर खूब सुर्खियां बटोरीं। दरअसल, पीएम के स्वागत के लिए एक वाद्य यंत्र बजाया जा रहा था.कलाकारों के बीच पहुंचे पीएम मोदी खुद को इसे बजाने से रोक नहीं पाए ।उसने उस पर अपना हाथ आजमाया। इसके बाद ढोल कलाकार को देखकर पीएम मोदी ने भी ढोल बजाया।

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.