मुंबई में आफत की बारिश, , कई इलाकों में सड़कों पर भरा पानी

0 382

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में लगातार तीन दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है. मुंबई के कई जगहों पर जलजमाव की समस्या बढ़ गई है. इससे शहर का यातायात बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। आपको बता दें कि मुंबई में बीते बुधवार से बारिश का सिलसिला जारी है. वहीं, बीएमसी ने कहा है कि शहर और उपनगरों में मध्यम से भारी बारिश हुई है.

मुंबई में आज अलग-अलग जगहों पर बहुत भारी से बहुत भारी बारिश की संभावना है. वहीं, भारी बारिश के बाद मुंबई के सायन-बांद्रा लिंक रोड पर जलभराव हो गया. मुंबई में दादर टीटी के खोदड़ सर्कल के पास गुरुवार की रात भीषण जल-जमाव से यातायात बाधित हो गया और एक कार बीच सड़क पर फंस गई.

मुंबई के कुछ हिस्सों में बारिश का कहर जारी है. मुंबई के गांधी मार्केट इलाके में भारी बारिश के चलते शहर में जलभराव हो गया. शहर में लगातार हो रही बारिश के कारण भीषण जलजमाव हो गया है. लोअर परेल इलाके की सड़कें और गलियां बारिश के पानी में डूबी हुई हैं.

शहर में भारी बारिश हुई, जिससे अंधेरी के कुछ हिस्सों में जलजमाव हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा कि भारी बारिश के बीच मुंबई के कई हिस्सों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. शहर भर में ट्रेन और बस सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं। नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि मौसम की पहली भारी बारिश के कारण कई निचले इलाकों में जलभराव देखा गया।

कुर्ला, चेंबूर, सायन, दादर और अंधेरी सहित मुंबई के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, एक अधिकारी ने बताया कि मौसम विभाग ने 1 और 2 जुलाई को शहर के कुछ स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी करते हुए येलो अलर्ट भी जारी किया है. मुंबई के इलाकों जैसे हिंदमाता, परेल, कालाचौकी, हाजी अली, डॉकयार्ड रोड, गांधी मार्केट और बांद्रा में कई सड़कें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.