Rakhi Sawant Dress:राखी सावंत ने कही ये बात की हो गया उनपर केस दर्ज़।

0 506

Rakhi Sawant Dress:राखी सावंत बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री है जो आए दिन चर्चाओं में बानी रहती हैं। वह अपने सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है और अपने फैंस को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। लेकिन इस चक्कर में वह कई बार कुछ ऐसा कर देती है जिससे उनकी परेशानी और बढ़ जाती है। बीते दिनों कुछ ऐसा ही हुआ।

सोशल मीडिया पर राखी सावंत से जुड़ा एक ऐसा ही वीडियो बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसके कारण वह काफ़ी ज्यादा ट्रोल भी हो रहीं है। आपको बता दे की हाल ही में राखी सावंत का एक नया गाना ‘मेरे वरगा’ रिलीज़ हुआ है। उसके प्रमोशन के दौरान राखी ने जो कहा उससे उनकी मुश्किलें बढ़ गयी है। हुआ यूं की इस गाने के अंदर उन्होंने जो कपड़े पहने है उसे राखी ने आदिवासियों के कपड़ो से तुलना करते हुए उससे ‘आदिवासी आउटफिट’ बताया। जिसका असर ये हुआ की उनके खिलाफ़ रांची के एसटी-एससी थाना में FIR दर्ज़ हुई है। यह मामला केंद्रीय सरना समिति ने दर्ज कराया है।

आपको बता दे की राखी अपने अजीबों गरीब फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। जिससे वह काफ़ी ट्रोल होती हैं और लोग उनका काफ़ी मज़ाक भी बनाते है। हाल ही में एक इवेंट में वह रणवीर सिंह के साथ नज़र आई थी। इसमें उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी थी जिससे उन्हें बार बार ठीक करना पड़ रहा था।

Also Watch:- India Russia relationship history | India Russia Relations | Is India Dependent On Russia ?

 

Also Read:-Covid -19 Update : कोरोना आया चरम पर फिर , तेजी से बढ़ रहे है केस

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.