महाराष्ट्र में मुफ्त में बांटा गया पेट्रोल, वजह जान आप भी रह जायेंगे हैरान

0 351

औरंगाबाद : पिछले मंगलवार को मनसे प्रमुख राज ठाकरे का जन्मदिन मनाया गया. इसी के चलते मनसे नेताओं ने राज ठाकरे का जन्मदिन अपने-अपने तरीके से मनाया। इसी क्रम में औरंगाबाद जिले में जन्मदिन के विशेष अवसर पर मनसे द्वारा जनता को 54 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल दिया गया। स्थानीय मनसे इकाई ने खुद पंप मालिक को सामान्य कीमत और उसके द्वारा दी जा रही राशि के बीच के अंतर का भुगतान किया।

इसी दौरान शहर में सस्ते दर पर पेट्रोल मिलने की खबर फैल गई और देखते ही देखते क्रांति चौक पेट्रोल पंप के पास करीब 1 किमी लंबी कतार लग गई. मनसे औरंगाबाद के अध्यक्ष सुमित खुम्बेकर ने कहा कि 1,011 लोगों ने इस सुविधा का लाभ उठाया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि 54 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल देने के दो उद्देश्य थे. सबसे पहले औरंगाबाद के लोगों को हमारी पार्टी प्रमुख के जन्मदिन के अवसर पर एक छोटा सा तोहफा देना और दूसरा, ईंधन की आसमान छूती कीमतों के मुद्दे को उजागर करना।

भले ही केंद्र ने पेट्रोल-डीजल पर टैक्स कम किया हो, लेकिन राज्य सरकार ने अभी तक इसका पालन नहीं किया है. यह भी कहा गया कि पार्टी ने सुबह 8 से 9 बजे के बीच ही पेट्रोल उपलब्ध कराया और दरों में अंतर का वहन मनसे ने किया. भीड़ से बचने के लिए नागरिकों को कूपन दिए गए। राज ठाकरे के औरंगाबाद और मराठवाड़ा में बड़ी संख्या में समर्थक हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.