दिल्ली टेस्ट के दौरान मैदान में घुस आया मतवाला फैन, फिर मोहम्मद शमी ने किया कुछ ऐसा

0 90

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज़ का दूसरा टेस्ट दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. दिल्ली में मैच हो और दर्शकों की भीड़ ना उमड़े, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इसी बीच चलते मैच के दौरान एक मतवाले फैन ने भी एंट्री मारी लेकिन खिलाड़ियों के नज़दीक पहुंचने से पहले ही सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया और घसीटकर मैदान से बाहर ले जाने लगे. तभी बाउंड्री लाइन पर मौजूद मोहम्मद शमी आए और सुर्क्षाकर्मियों से उस फैन को सही सलामत बाहर ले जाने के लिए कहा. शमी का शानदार जेस्चर साफ तौर पर देखा जा सकता है. फैंन्स के मैदान में घुसने की हरकतें अक्सर देखी जाती हैं. क्योंकि अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को देखने और उनसे मिलने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

इससे पहले मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मैच में दो बदलाव किए. पिछले मैच में विवादास्पद रूप से बेंच किए गए ट्रेविस हेड को मैट रेनशॉ के स्थान पर इलेवन में वापस लाया गया. बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुह्नमैन ने अपना टेस्ट डेब्यू किया. वहीं, स्कॉट बोलैंड को बाहर किया गया है. जबकि भारत ने एक बदलाव करते हुए फिट होकर लौटे श्रेयस अय्यर को सूर्यकुमार यादव की जगह दी. टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा अपना 100वां मैच खेल रहे हैं. भारत ने साल 1987 के बाद से – पहले फिरोज शाह कोटला कहे जाने वाले स्टेडियम पर कोई टेस्ट नहीं गंवाया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.