Alka Lamba: कुमार विश्वास के बाद अलका लांबा के घर पहुंची पंजाब पुलिस

0 414

पंजाब पुलिस लगातार एक्शन में है। आज सुबह वह कुछ कागजात लेने के लिए जाने-माने कवि कुमार विश्वास के घर पहुंची और दोपहर में आम आदमी पार्टी की पूर्व सदस्य Alka Lamba के घर पहुंचीं. फिलहाल कांग्रेस नेता लांबा ने ट्वीट किया कि मेरे घर पंजाब पुलिस पहुंच गई है.

सुबह-सुबह विश्वास का ट्वीट

कभी आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे विश्वास ने सुबह ट्वीट किया और कहा, ‘सुबह होते ही पंजाब पुलिस दरवाजे पर आ गई है। एक समय मैं भगवंत मान को, जिन्हें मेरे द्वारा पार्टी में शामिल किया गया है, चेतावनी दे रहा हूं कि दिल्ली में बैठा व्यक्ति, जिसे आप पंजाब के लोगों द्वारा दी गई शक्ति से खेलने की अनुमति दे रहे हैं, वह एक दिन आपको और पंजाब को धोखा देगा। भी। . देश को मेरी चेतावनी याद रखनी चाहिए। समझा जाता है कि आम आदमी पार्टी के खिलाफ दिए गए बयानों के चलते पुलिस दोनों नेताओं के घर पहुंच गई है.

लांबा का ट्वीट, पुलिस पहुंच गई है मेरे घर

Alka Lamba पहले आम आदमी पार्टी के सदस्य थे और चांदनी चौक से विधायक भी थे। लेकिन बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी। पार्टी छोड़ने के बाद वह आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साध रही हैं. माना जा रहा है कि उनके बयानों को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है.

चुनाव के दौरान कुमार ने मचाई दहशत

पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास के बयान से खलबली मच गई थी. कुमार ने आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल ने उनसे कहा था कि एक दिन वह पंजाब के मुख्यमंत्री या एक स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे। चुनाव आयोग ने कुमार विश्वास के वीडियो बयान पर रोक लगा दी थी. कुछ समय बाद खतरे को देखते हुए कुमार विश्वास को केंद्र सरकार की ओर से वाई श्रेणी की सुरक्षा भी दी गई.

ये भी पढ़े: IPL-2022 : अजहरुद्दीन ने मुंबई इंडियंस को दि बड़ी सलाह , तेंदुलकर’ सरनेम का क्यों किया जिक्र

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.