बिलावल भुट्टो को अनुराग ठाकुर का जवाब, बोले- याद करो जब 1971 की हार के बाद फूट-फूट कर रोये थे आपके नाना

0 133

नई दिल्ली: पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के बयान को नापाक और शर्मनाक बयान बताते हुए केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा है कि आज ही के दिन 1971 में भारत ने पाकिस्तान की सेना को धूल चटाई थी और उस करारी हार के बाद उस समय उनके नाना फूट फूट कर रोये थे। ऐसा लगता है कि बिलावल भुट्टो को शायद उसका दर्द अभी तक है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान ने हमेशा अपनी धरती का इस्तेमाल आतंकवादियों को पैदा करने,सरंक्षण देने और बढ़ावा देने के लिए किया। पाकिस्तान हमेशा जम्मू कश्मीर और देश के अलग-अलग हिस्सों में आतंकवाद को बढ़ावा देने का प्रयास करता रहा। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार ने लगातार आतंकवाद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मारा था और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत ने भी पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की थी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि दुनिया पाकिस्तान की हरकतों और मंसूबों से वाकिफ है। वह अपना मुहं कहीं छिपाने लायक नहीं बचा है और इसलिए दुनिया का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह का बयान दे रहा है।

पाकिस्तान को नसीहत देते हुए ठाकुर ने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री को इस तरह का बयान शोभा नहीं देता और ऐसे बयान से किसी का ध्यान भटकने वाला नहीं है। दुनिया ने पाकिस्तान का असली चेहरा देख रखा है इसलिए बेहतर होगा कि इस तरह का बयान देने की बजाय पाकिस्तान आतंकवाद को सरंक्षण न दें और आतकंवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.