आज़मगढ़ | सपा विधायक रमाकांत यादव धारा 307 सहित दो अन्य मामले में कोर्ट में हुए पेश

जहरीली शराब से मौत व चुनाव में लैपटॉप छिनैती का मामला, अगली सुनवाई 5 अगस्त को

0 354

आज़मगढ़ | समाजवादी पार्टी के फूलपुर पवई से विधायक रमाकांत यादव पर पुलिस का शिकंजा और भी कसाता जा रहा है। जिनकी पहचान एक बाहुबली की है और आज वह जेल में बन्द हैं।

बता दें कि 3 दिन पूर्व 28 जुलाई को न्यायालय में आजमगढ़ जिले के अहरौला थाना क्षेत्र के माहुल में 21 फरवरी 2022 का बहुचर्चित जहरीली शराब कांड की विवेचना में पुलिस ने आरोपियों में इनका नाम शामिल कर कोर्ट में पेश किया जहां 14 दिन न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा जा चुका है।

सपा विधायक रमाकांत यादव की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं। आज रमाकांत दो नये मामले में कोर्ट में पेश किये गये।

जिसमें 2022 विधानसभा चुनाव के पहले अपमिश्रित/जहरीली शराब से 21 फरवरी को फूलपुर क्षेत्र में एक व्यक्ति की मौत व शराब बरामद हुई, इस मामले में फूलपुर थाने की पुलिस कर रही विवेचना के दौरान रमाकांत यादव का नाम प्रकाश में आया। वहीं दूसरा मामला 7 मार्च विधानसभा इलेक्शन 2022 के हुवे चुनाव के बाद, रखे ईवीएम एफसीआई गोदाम चकवाल स्थान पर 8 मार्च को सरकारी कर्मचारी से लैपटॉप छिनैती के मामले में जहानागंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था। इन दोनों मामलों में न्यायालय ने आज न्यायिक अभिरक्षा में 14 दिन के लिए जेल भेजा। वहीं जिले की एडीजे तृतीय कोर्ट में वर्ष 1998 के लोकसभा उपचुनाव में अंबारी चौकी के पास फायरिंग में दर्ज मुकदमा 307 के मामले में आज सुनवाई थी। जिसमें सरकारी अधिवक्ता ने अगली तारीख की मांग की, कोर्ट ने अगली सुनवाई की तारीख 5 अगस्त को दी है।

यह भी पड़े : आजमगढ़ | लेखपाल भर्ती परीक्षार्थियों में मची खलबली , एसटीएफ ने वाराणसी और बरेली में पकड़े सॉल्वर, पुरे प्रदेश से 21 को उठाया

सवांददाता :  रोशन लाल , आजमगढ़ |

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.