Corona Update:एक दिन बाद फिर तेज हुई कोरोना की रफ्तार,24 घंटे में 3,205 नए मरीज मिले , 31 की मौत

0 576

Corona Update:देश में कोरोना का कहर थमने जमकर बरस रहा है । बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के 3,205 नए केस आगये है । जबकि 31 मरीजों कोरोना के चलते मौत चुके है । देश में कल कोरोना मामलों में कुछ कमी आई है , सोमवार को देश में 2,568 नए केस मिले थे, लेकिन मंगलवार को फिर कोरोना केस 3 हजार के पार हो चुके है ।

देश में एक्टिव केस यानी इलाज करा रहे मरीजों की संख्या 19,509 महामारी की शुरुआत से अब तक देश में कुल 5.23 लाख लोगों ने जान जा चुकी है ।

दिल्ली कोरोना का हॉटस्पाट बन चुका है . यहां बीते कई दिनों से लगातार हजार से ज्यादा केस आ चुके है । मंगलवार को दिल्ली में कोरोना के 1,414 नए मामले आ चुके है । इससे पहले राजधानी में 1,076 केस आ गये है । बीते दिन दिल्ली में कोरोना से एक मरीज की मौत हो गई। यहां कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या 5,986 तक आगई है ।

अन्य राज्यों में कोरोना की स्थिति की बात करें तो महाराष्ट्र में 182 केस सामने आए और एक मरीज की मौत हुई है । वहीं, उत्तर प्रदेश में 193 केस, हरियाणा में 505 केस और केरल में 386 मामले सामने आए हैं। वहीं 24 घंटे में हुई 54 मौतों में से 52 सिर्फ केरल में हुए है ।

Also Watch:- Is e-Scooter Safe? : Electric Scooter on Fire | Why e-Scooters are Catching Fire in India? 

Also Read:-Twitter Charge for Government Users:क्या अब ट्विटर के प्रयोग के लिए देने होंगे पैसे ?एलन मस्क ने ट्वीट किया.

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.