इन बाइक्स को कहा जाता है माइलेज का बाप, कम कीमत में देती है अधिक माइलेज

0 98

आज के समय में भी एक स्थान से दूसरे स्थान जाने के लिए बाइक एक अच्छा विकल्प माना जाता है। यदि आप लोकल जगह में आना जाना रोज़ करते है तो, आपका समय भी अधिक लगता होगा और पैसे भी अधिक खर्च होते होंगे अगर आपके पास एक ऐसी बाइक है जो की कम कीमत के साथ-साथ कम पेट्रोल भी खाती है और ट्रैफिक से बचने के लिए भी लोग बाइक का उपयोग करते है, पर यहाँ सवाल ये उठता है की कम कीमत में अच्छी माइलेज वाली बाइक मिलना मुमकिन है की नहीं तो आइये जानते कुछ ऐसी बाइक्स के बारे में जो कम कीमत और अच्छे माइलेज के साथ बाजार उपलब्ध है।

टीवीएस स्पोर्ट अपने शानदार लुक के चलते अपनी एक अलग पहचान रखती है। टीवीएस स्पोर्ट में कंपनी ने इको थ्रस्ट फ्यूल इंजेक्‍शन टेक्नोलॉजी की खूबियों के साथ आती है जो इसके माइलेज को बढ़ा देती है। ​इस बाइक का माइलेज 70 से 80 किमी प्रति लीटर से भी अधिक है। ​टीवीएस स्पोर्ट की कीमत की बात की जाए तो ये 64050 रुपये एक्स शोरूम कीमत पर उपलब्‍ध है। इस बाइक में बहुत ऐसी भी तकनीक का उपयोग किया गया है जो की इसको युवाओ में भी लोप्रिय बनती है।

बजाज के द्वारा बनाई गई बाइक बजाज सीटी 110, ये बाइक मैट वाइट, इबोनी ब्लैक और ब्लैक ब्लू कॉम्बीनेशन में आती है। ​ये बाइक खास इस लिए है क्यों कि ये इलेक्ट्रॉनिक कॉर्बोरेटर के साथ आती है जो इसके माइलेज को काफी बढ़ा देती है। ये बाइक आपको 65 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देगी। बजाज की सीटी 110 आपको 67332 रुपये एक्स शोरूम में मिल जाएगी। ​इस बाइक पर लोगो का भरोसा बहुत सालो से बना है यह बाइक अपने ग्राहकों को कभी निराश नहीं करती है, इस बाइक में उपयोग होने वाले सभी पार्ट बहुत बेहतर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.