Rashtriya Charitable Blood Centre Noida के साथ मिलकर Vserv ने मनाया विश्व रक्दान दिवस

0 718

नोएडा: विश्व रक्दान दिवस के उपलक्ष पर VSERV  Infosesystem  ने Rashtriya Charitable Blood Centre Noida के साथ मिलकर एक बड़ा कदम उठाया है। आज VSERV  के प्रांगड़ में ब्लड डोनेशन कैंप लगाया गया। जहा VSERV   के कर्मचारियों के साथ – साथ समाज के लोग भी रक्त दान जैसे नेक काम के लिए आगे आए।

आपको बता दे की Rashtriya Charitable Blood Centre Noida हर हफ्ते रक्दान शिविर का आयोजन करता  है। इसके जरिये वो समाज में लोगो को सही समय पर रक्त उपलब्ध कराने में मदद करता है। हम सभी जानते हैं कि रक्त का निर्माण नहीं किया जा सकता है। ऐसे में रक्त दान एक महान काम है।

VSERV Infosystem IT infrastructure development मे अपनी सेवाएं देने के साथ साथ देश की युवा पीढ़ी को टेक्नोलॉजी का ज्ञान VSERV Academy के माध्यम से निरंतर दिए जा रहा है… युवाओं को शिक्षण के साथ साथ मानवता के लिए सामाजिक कार्यों में भी हमेशा आगे रहने का सन्देश भी देता है. Rashtriya Charitable Blood Centre Noida

इसी क्रम में आज विश्व रक्तदान दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें सभी युवाओं ने आगे आकर मानवता के हित में रक्तदान किया .

रिपोर्ट – शिवि अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.