Lock UPP Show : मुनव्वर फारूकी ने खोले अपनी माँ के मौत से जुड़े राज़।

0 442

कंगना रनौत का लॉकअप इस समय देश का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला रियलिटी शो बन चूका है। इस शो की खास बात ये है की दर्शक अपने पसंदीदा कैदियों के लाइफ के ऐसे पहलु से रूबरू होते है, जिनके बारे में बहुत कम लोग ही जानते है। इसी कड़ी में शो के कंटेस्टेंट कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने अपनी माँ से जुड़ा एक ऐसा सच सबको बताया जिससे सुनकर वह मौजूद सभी की आखें नम हो गई।

दरअसल, मुनव्वर इस हफ्ते पायल, अंजलि और अली के साथ चार्जशीट में थे। कंगना ने सीक्रेट राउंड में अपना एक सीक्रेट शेयर करके खुद को बचाने का मौका दिया। इसके लिए इन चारों कैदियों को बजर बजा कर अपना एक सीक्रेट शेयर करके खुद को सेफ करने का मौका मिला। इसमें अली ने मुनव्वर से पहले बजर दबाया, लेकिन कंगना से रिक्वेस्ट की करने पर अपनी ज़िंदगी के सबसे डार्केस्ट फेज का खुलासा किया।

Also Read:-

बरेली में दिखा OLA Driver का ठरकपन, महिला पत्रकार को किया टारगेट, महिला पत्रकार ने बताया ड्राइवर का हवसपन, वीडियो वायरल..

मुनव्वर बताते है की साल 2007 में उनकी माँ ने आत्महत्या की थी। उन्होंने एसिड पिया था जिस वजह से उनका डायजेस्टिव सिस्टम डैमेज हो गया था। वह आगे बताते है की ऐसा करने से पहले उन्होंने एक हफ्ते से कुछ नहीं खाया था। मुनव्वर को इस बारे में जबतक पता चला तबतक काफी देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

वह बताते है की उनकी माँ ने अपनी ज़िंदगी में काफी दुःख देखे थे। 20 साल उन्होंने एक असफल शादी को झेला। उनका साथ न तो उनके पति ने दिया और न ही उनके परिवार ने। अपनी रोज़ी रोटी चलने के लिए वह चकली और पापड़ बनाकर बेचा करती थी। यहाँ तक की उन्होंने किसी से 3500 रुपए उधार लिए, जिसके लिए उन्हें काफी ताने सुनने पड़े।

उनका मानना है की अगर उन्हें अपनी माँ ही हालत के बारे में पहले से पता होता तो वह उनकी मदद करते तो शायद वह ज़िंदा होती। उन्हें इस बात का अफ़सोस हमेशा होता है की वह अपनी के आखिरी दिनों में उनके साथ नहीं थे। उन्हें अपनी माँ की तक़लीफ़ों के बारे में आखिरी समय पता चला।

Also Read :-

Maharashtra Violence:महाराष्ट्र के अचलपुर में धार्मिक झंडे हटाने को लेकर दो समूहों के बीच झड़प के बाद अब कर्फ्यू

मुनव्वर के इस सीक्रेट को सुनकर, जेल के अंदर सभी कैदी इमोशनल हो गए। लॉकअप क्वीन ने मुनव्वर को हौंसला दिया। अपनी ज़िंदगी के ऐसे सीक्रेट को लोगों से शेयर करने पर कंगना ने उनकी सराहना भी की।

आपको बता दें की हाल ही लॉकअप में प्रिंस नरूला बतौर कैदी, कंगना की जेल में दाखिल हुए है। फिनाले को अब महज़ 2 हफ्ते बचे है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की आखिर कौन जीतेगा लॉकअप सीजन 1 का ख़िताब।

रिपोर्ट: अमृतरश्मि

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.