बंगाल में बीजेपी की रैली के दौरान बम विस्फोट, घटना में दो भाजपा कार्यकर्ता घायल

0 170

कूचबिहार । पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कूचबिहार के सीतलकुची में बीजेपी के विरोध प्रदर्शन (Protest) के दौरान हिंसा की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बीजेपी के विरोध के दौरान कई देसी बम ब्लास्ट(bomb blast) हुए। इस घटना में बीजेपी के 2 कार्यकर्ता भी घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि अब स्थिति सामान्य हो रही है। बता दें कि ईडी और सीबीआई द्वारा हाल ही में की गई छापेमारी के संबंध में भाजपा ने ये विरोध प्रदर्शन किया था।

इस घटना पर भाजपा जिलाध्यक्ष सुकुमार राय ने कहा कि हमने सीतलकुची के कूचबिहार में एक विशाल विरोध रैली (कथित रूप से विभिन्न घोटालों में शामिल टीएमसी नेताओं की गिरफ्तारी के लिए) की, जिसके दौरान टीएमसी कार्यकर्ताओं ने पथराव किया और बाद में बम फेंकना शुरू कर दिया। राय ने कहा कि इस घटना में भाजपा के 2 कार्यकर्ता भी घायल हो गए हैं।

वहीं इस घटना पर टीएमसी ने भी बीजेपी पर पलटवार किया है। टीएमसी सांसद शांतनु सेन(TMC MP Shantanu Sen) ने कहा कि ये केवल एक बहाना है। उनकी रैलियों में लोग नहीं हैं इसलिए ये सब लाइमलाइट में रहने का आरोप लगा रहे हैं। टीएमसी को बीजेपी की रैली पर हमला करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि वह खुद एक आत्मघाती पार्टी हैं। टीएमसी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। हम उकसाने का काम नहीं करते हैं, वो लोग करते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.